Sports BCCI Urged To Scrap IPL 2020 In The Wake...

BCCI Urged To Scrap IPL 2020 In The Wake Of Increasing COVID-19 Cases

-


बीसीसीआई ने शनिवार को सीएसके के कई सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आईपीएल 2020 के कार्यक्रम की घोषणा में देरी की. बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर कहा कि 13 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए और सभी को आइसोलेशन में रखा गया है. यहां बोर्ड ने किसी भी व्यक्ति का नाम लेने से इंकार किया.

प्रेस रिलीज में ये भी कहा गया है कि, दो नाम जिन्हें कोरोना हुआ है वो हैं ऋतुराज गायकवाड और दीपक चाहर. यह खबर कई प्रशंसकों के साथ-साथ आयोजकों के लिए भी बहुत बड़ा झटका थी, जो कई समय के बाद आईपीएल 2020 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

सीएसके के सदस्यों के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने की खबर ने कई व्यक्तियों के मन में भय पैदा कर दिया है और कई ने इसमें शामिल जोखिम के कारण टूर्नामेंट पर भी सवाल उठाया है. मुंबई के एक सामाजिक कार्यकर्ता रवि नायर ने भी बीसीसीआई अधिकारियों को इस साल के आईपीएल को रद्द करने के लिए कहा है.

उन्होंने बीसीसीआई अधिकारियों को 5-पेज का कानूनी नोटिस भेजा है, जो इस समय लीग की मेजबानी करने के बोर्ड के कदम पर सवाल उठा रहे हैं जहां संयुक्त अरब अमीरात में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कोरोना का आयोजन होना है. उन्होंने कहा कि, “एक क्रिकेट प्रेमी के रूप में, मुझे शर्म आती है कि हमारी भारत सरकार और भारतीय क्रिकेट बोर्ड को लगता है कि यूएई इस सीजन में आईपीएल खेलने के लिए फिट है. जब संयुक्त अरब अमीरात में हर रोज 490 मामले आ रहे हैं.”

उन्होंने अपने नोटिस में पीएम मोदी का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा है कि हम अपने क्रिकेटर्स की रक्षा नहीं कर रहे हैं बल्कि उन्हें इस वायरस के और करीब लेकर जा रहे हैं.

नायर ने महामारी के मद्देनजर टी20 विश्व कप 2020 का उदाहरण भी दिया. उन्होंने तर्क दिया कि अगर बीसीसीआई ने आईसीसी के कदमों का पालन किया तो आईपीएल 2020 का भी आजोन बाद में किया जा सकता है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news

Elon Musk tweets, doge leaps and bitcoin retreats | Technology News

Bitcoin was pinned near its lowest in more than two months on Friday and headed for its worst...

Govt pro-actively looking for action on WhatsApp privacy rules issue: MeitY | Technology News

The government is "pro-actively" looking at the best possible options around WhatsApp's new privacy rules, a senior Ministry...

Must read

You might also likeRELATED
Recommended to you

en English
X